Saturday , January 23 2021

2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत तय, पूर्ण बहुमत से बनाएगी केंद्र में सरकार

बागेश्वर- 2019 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगी। ये किसी ज्योतिष के जानकार की भविष्यवाणी नहीं बल्कि सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ऐलान है।  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ये बात गरुड़ में आयोजित एक कार्यक्रम में कही।

कांग्रेस पार्टी कार्यालय गरुड़ में ब्लॉक प्रमुख भरत फर्सवाण की ओर से  आयोजित माघी खिचड़ी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार से जनता बहुत परेशान हो गई है। लिहाजा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिशन 19 के लिए अभी से जुट जाने का आह्वान किया।

हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जादूगर बताते हुए कहा कि, केंद्र सरकार की नोटबंदी और जीएसटी से आज लोग परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की कई नीतियों से जनता बहुत परेशान हो गई है। रावत ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने कांग्रेस सरकार के दौरान चलाई गई कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है।

उन्होंने त्रिवेंद्र रावत सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा की इस सरकार ने वृद्धजनों की पेंशन बंद कर दी। मेरे बुजुर्ग मेरे तीर्थ यात्रा को बंद कर दिया है। गरीब जनता का राशन बंद कर दिया है। सब्सिडी बंद कर दी।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पहाड़ के उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए ठोस योजना बनाई थी, लेकिन आज भाजपा ने सत्ता में आते ही सब योजनाओं को बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 में अपने कर्मो से पूर्णतया डूब जाएगी और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगी।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com