Thursday , September 24 2020

डंडा देखकर गुस्सा हों गया तेंदुआ और शख्स पर कर दिया हमला, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेलंगाना (Telangana) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक तेंदुआ खेत में आ गया था, जब टीम उसे पकड़ने गई तो लोगों के हाथों में लाठियां देखकर वो गुस्सा गया और शख्स पर हमला कर (Leopard Attack On Man) दिया. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत में लोग तेंदुए को पकड़ने के लिए पहुंचे थे. तेंदुए ने जैसे ही लोगों के हाथ में लाठियां देखी तो वो गुस्सा गया और उनके अटैक करने से पहले ही आक्रामक हो गया. वो दौड़ते हुए उनकी तरफ आया तो सभी बचने के लिए जीप के अंदर जाने लगे. तेंदुए ने हवा में उछलकर एक शख्स पर अटैक कर दिया. उस वक्त वन विभाग के कई लोग वहां मौजूद थे. ऐसे में वो शख्स बच निकला. 7 सेकंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुशांत नंदा ने बताया कि बाद में तेंदुए को रेस्क्यू कर लिया गया और किसी को कोई चोट नहीं आई है. सुशांत नंदा ने 28 मई की शाम को वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘तेलंगाना में टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए हाथ में लाठी लेकर पहुंची और ऐसा कम से कम हो सकता था…’

देखें Video:

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com