Thursday , September 24 2020

वन सेवा के अधिकारी रमेश बिश्नोई ने एक तस्वीर साझा दी चुनौती, आप भी ढूंढे शिकारी को….

ट्विटर (Twitter) पर ब्रेनटीजर (Brainteaser) खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में, भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश बिश्नोई (Ramesh Bishnoi) ने ट्विटर उपयोगकर्ताओं के लिए एक दिलचस्प चुनौती पेश की. उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को जानवर खोजने के लिए कहा. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर बिश्नोई ने एक जंगल की तस्वीर शेयर की. उन्होंने लोगों को बताया कि इस तस्वीर में एक शिकारी छिपा बैठा हुआ है. उन्होंने अपने फॉलोअर्स से उस जानवर को खोजने को कहा.

रमेश बिश्नोई ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शिकारी और शिकार के साथ आंख का संपर्क. क्या आप शिकारी को हाजिर कर सकते हैं?’ तस्वीर में देखा जा सकता है कि हिरण पीछे की तरफ किसी को दूर देख रहा है. इस तस्वीर को गौर से देखें और ढूंढिए इस तस्वीर में शिकारी कहां छिपा बैठा है.

इस तस्वीर को उन्होंने 27 मई को शेयर किया है, जिसके अब तक 400 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. कुछ लोग जानवर को ढूंढने में कामयाब रहे. लेकिन उन्होंने बताया नहीं कि शिकारी आखिर बैठा कहां है.

एक यूजर ने हिंट दिया कि इस तस्वीर में एक बाघ की आंख नजर आ रही है.

यदि आप अभी भी शिकारी की तलाश कर रहे हैं, तो ऊपरी बाएं कोने को देखें और आपको एक बड़ी बिल्ली मिल जाएगी – संभवतः अपने शिकार, हिरण पर हमला करने के लिए सही क्षण की प्रतीक्षा कर रहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com