खलनायक बनेगी TV शो की नागिन साथ देंगे आलिया और रणबीर

छोटे परदे से नाम कमा कर बड़े परदे की ओर रुख करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में काम करने के बाद मौनी को एक और फिल्म मिल गई है. खबरों की माने तो इस फिल्म में अभिनेत्री नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मौनी अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दे सकती हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट है. यही नहीं बल्कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी है. सूत्रों के मुताबिक, तीन पार्ट में बनने वाली इस फैंटसी ड्रामा फिल्म के पहले पार्ट में मौनी विलेन के रोल में दिखेंगी. वही फिल्म में रणबीर एक सुपरहीरो का रोल कर रहे हैं जबकि आलिया उनकी प्रेमिका बनी हैं.

बता दे कि, मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी. उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया. वह टीवी का मशहूर शो नागिन’ में मुख्य भूमिका निभाकर लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये छोटे परदे की खूबसूरत हसीना अपने नेगेटिव किरदार में क्या धमाल करने वाली है. मौनी के फैंस भी उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे है.

Loading...