Wednesday , August 5 2020

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना वारियर स्व संजय गुर्जर की पत्नी को 10 लाख रुपये चेक सौंपा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में कांस्टेबल स्व संजय गुर्जर की पत्नी को सीएम राहत कोष से 10 लाख रुपये का चेक सौंपा। बता दें कि कोरोना वारियर संजय गुर्जर की अपने कर्तव्यों के निर्वहन के दौरान सड़क दुर्घटना में बीती पांच मई को मौत हो गई थी। वह प्रेमनगर थाने में कार्यरत थे।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोरोना वारियर्स की जीवन क्षति पर सम्मान राशि के मानक को शिथिल किया गया था। यह प्रावधान किया गया कि कोरोना से संबंधित ड्यूटी करते हुए कोरोना वारियर्स की मृत्यु होने पर भी परिवारजनों को सीएम राहत कोष से 10 लाख रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने स्वसंजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका को राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने डीआईजी देहरादून अरुण मोहन जोशी को निर्देश दिए कि कांस्टेबल संजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका की पुलिस विभाग में नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द पूर्ण की जाए। संजय गुर्जर की पुत्री अनुष्का तीसरी कक्षा में पढ़ती है। इस दौरान डीआईजी अरुण मोहन जोशी, आइपीएस भादाने विशाखा अशोक, एसपी सिटी श्वेता चौबे, सीओ मसूरी नरेंद्र पंत, एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला आदि उपस्थित थे।

मंगलौर के रहने वाले थे संजय

वर्ष 2006 बैच के आरक्षी संजय मूल रूप से हरिद्वार के मंगलौर के रहने वाले थे। वर्तमान में वह पत्नी और सात साल की बेटी के साथ पित्थूवाला में रह रहे थे।

2017 में चमोली से आए थे संजय

इससे पहले संजय की पोस्टिंग चमोली जिले में थी। 2017 में वह देहरादून आए। एसओ प्रेमनगर धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि संजय काफी मेहनती थे। हर काम के लिए वह आगे खड़े रहते थे। समाजसेवा के लिए भी हर समय तत्पर रहते थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com