केरल पुलिस ने भी डांस कर बताया हाथ धोने का सही तरीका, कोरोनावायरस से बचने के बताये जा रहे है उपाय

भारत वर्तमान में कोरोना वायरस (Coronavirus) के दूसरे स्टेज में है. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) के मुताबिक, स्टेज-2 का अर्थ है कि अभी वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन (लोगों के बीच आपस में नहीं फैला है) नहीं हुआ है. भारत में इससे 130 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 3 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

भारत कोशिश कर रहा है कि वह कोरोना वायरस के स्टेज-3 में नहीं पहुंचे. ऐसे में लोग सोशल मीडिया के जरिए कोरोनावायरस से बचने के उपाय बता रहे हैं. केरल पुलिस ने भी डांस कर हाथ धोने का सही तरीका बताया. केरल पुलिस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको खूब शेयर किया जा रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को स्टेट पुलिस मीडिया सेंटर केरल ने शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ”घबराने की बात नहीं; सावधानी की जरूरत है. चलो एक साथ काम करते हैं. केरल पुलिस हमारे साथ है.”इस वीडियो के अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 29 हजार लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं.

वर्तमान में 100 से ज्यादा देश कोरोना वायरस से प्रभावित है. करीब 7,000 लोगों को इस वायरस से जान गंवानी पड़ी है. भारतीय सेना में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है. भारतीय सेना के 34 वर्षीय जवान को 2 मार्च तक छुट्टी पर भेज दिया है और उन्हें आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. पहले जवान के पिता पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद मंगलवार को जवान के पॉजिटिव होने की बात सामने आई. जवान के पिता ईरान से 27 फरवरी को लौटे हैं. उसके बाद उन्हें 29 मार्च से लद्दाख हार्ट फाउंडेशन में क्वारंटाइन कर दिया गया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com