Saturday , January 16 2021

‘बिग बॉस 11’ का ग्रैंड फ़िनाले आज, शिल्पा शिंदे के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

बिग बॉस के ग्यारहवें सीज़न का सफ़र पूरा होने वाला है। आज (रविवार) शो के विनर का एलान हो जाएगा। आकाश ददलानी के इविक्शन के बाद घर में जो चार सदस्य बचे हैं, उनमें पुनीश, विकास और हिना के मुक़ाबले शिल्पा शिंदे को जीत का सबसे मज़बूत दावेदार माना जा रहा है।'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फ़िनाले आज, शिल्पा शिंदे के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

ख़ासकर, मॉल में हुई लाइव वोटिंग के बाद तो तस्वीर का रुख़ काफ़ी साफ़ हो गया था, जिसमें शिल्पा को सर्वाधिक 660 वोट दिये गये थे। अगर इस वोटिंग को संकेत मान लें तो शिल्पा की जीत के चांसेज़ सबसे ज़्यादा हैं। ख़बर ये भी आ रही है कि विकास गुप्ता बिग बॉस के ऑफ़र को स्वीकार करके 10 लाख लेकर बेघर हो सकते हैं, जैसा कि पिछले सीज़न में मनु पंजाबी ने किया था। इन्हीं संभावनाओं ने शो के फ़िनाले का रोमांच बढ़ा दिया है। 

शिल्पा बिग बॉस की विजेता बनती हैं या नहीं, इसका पता तो रविवार की रात को चलेगा, उससे पहले आपको शिल्पा के बारे में कुछ ऐसी जानकारियां देते हैं, जो दिलचस्प हैं। 40 साल की शिल्पा क़रीब 20 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। शिल्पा को सबसे ज़्यादा शोहरत भाबी जी घर पर हैं शो से मिली, जिसमें उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार प्ले किया।

शिल्पा का तकियाकलाम सही पकड़े हैं काफ़ी मशहूर हुआ और सोशल मीडिया में मीम के लिए इसका ख़ूब इस्तेमाल किया गया। हालांकि इतनी शोहरत के बावजूद शिल्पा को ये शो विवादों के बीच छोड़ना पड़ा। इस शो को छोड़ने के बाद शिल्पा के करियर में ठहराव आ गया, वो पर्दे से ग़ायब हो गयीं। और फिर सीधे बिग बॉस 11 के मंच पर दिखायी दीं। ख़ास बात ये है शो में उनकी एंट्री विकास गुप्ता के साथ हुई, जिन्हें उनके करियर में आए इस ठहराव के लिए ज़िम्मेदार माना जाता है। इसको लेकर शुरुआत में विकस और शिल्पा के बीच जमकर झगड़े भी हुए। हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हो गये और कुछ मज़ेदार मूमेंट्स भी दर्शकों ने देखे।

बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने बड़े पर्दे पर एंट्री ले ली। संजय छेल की फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी में शिल्पा ने एक आयटम डांस नंबर किया था, जिसमें वो ऋषि कपूर और वीर दास के साथ थिरकती हुई नज़र आयी थीं।

मनोरंजन जगत में शिल्पा का करियर 1999 में शुरू हुआ था और नई सदी सदी के शुरुआती सालों में शिल्पा ने कई टीवी शोज़ में विभिन्न भूमिकाएं निभायीं, जिनमें भाभी, संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे शोज़ शामिल हैं। बिग बॉस में शिल्पा जिस ढंग से खेलीं, उसने उनकी फ़ैन फॉलोइंग में इजाफ़ा कर दिया। 

शिल्पा की फ़ैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो के होस्ट सलमान ख़ान की मॉम ख़ुद चाहती हैं कि शिल्पा ये शो जीतें। इसके अलावा वो कई टीवी सेलेब्रिटीज़ की फेवरिट भी हैं। 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com