17 फरवरी को है परफ्यूम डे पर परफ्यूम रिश्ता खत्म करने के लिए दिया जाता है

इन दिनों एंटी वैलेंटाइन वीक चल रहा है और कल यानी 17 फरवरी को है परफ्यूम डे. इस डे को लोग खूब बेहतरीन तरीके से मनाते हैं. जी दरअसल इस दिन लोग अपने दोस्त और पार्टनर को परफ्यूम गिफ्ट करते हैं और अब इस दिन को मनाने के एक दिन पहले ही हम आपको ‘परफ्यूम डे’ को मनाने का तरीका बताएंगे. आइए जानते हैं.

आपकी पहचान बताता है –परफ्यूम की खुशबू से लोगों के व्यक्तित्व को भी पहचाना जा सकता है. जी हाँ, अगर लोग रूहानी खुशबू वाला परफ्यूम यूज करते हैं वे बेहद रोमांटिक होते हैं. इसी के साथ कहा जाता हैं तेज खुशबू वाला परफ्यूम यूज करने वाले लोग अंतर्मुखी होते हैं. वहीं चंदन का किसी भी रूप में इस्तेमाल करने वाले लोग सॉफ्ट हार्ट वाले होते हैं.

रिश्ता खत्म करने के लिए – जी दरसल परफ्यूम डे को लेकर कहा जाता है कि अगर आप अपने पार्टनर से रिश्ता खत्म करना चाहता है तो उसे उसकी पसंद का परफ्यूम उपहार में देना चाहिए. जी हाँ, कहते हैं इससेरिश्‍ता टूटने के बाद भी दोनों की जिंदगी में खुशबु बनी रहती है.

खुशबु का असर – कहते हैं जो लोग चाहते हैं जिंदगी हमेशा महकती रहे तो वह भी अपने पार्टनर को ‘परफ्यूम डे’ पर खुश करें. वह चाहे तो उसकी मनपसंद की चीजें मंगाए या उसकी मनपसंद वाली जगहों पर जाएं, जिससे उनकी ख़ुशी दुगनी हो जाए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com