Wednesday , June 29 2022

बिग बॉस 11 का ग्रैंड फ़िनाले आज, टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 11 का 3 महीनों का सफ़र अब पूरा हो गया है। रविवार के आख़िरी एपिसोड में मेजबान सलमान ख़ान और मेहमान अक्षय कुमार विजेता के नाम का एलान करेंगे। शो के अंतिम तीन प्रतिभागियों को लेकर ख़बरें आने लगी हैं, जिनके मुताबिक़ ग़ैर सेलेब्रिटी प्रतिभागी पुनीश शर्मा टॉप 3 में जगह बनाने से चूक गये हैं।बिग बॉस 11 का ग्रैंड फ़िनाले आज, टॉप 3 में जगह नहीं बना सका ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस11 में शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान और विकास गुप्ता अंतिम चार में जगह बनाने में कामयाब रहे, मगर पुनीश को इनके मुक़ाबले कम वोट मिले, लिहाज़ा वो ग्रैंड फ़िनाले से पहले बेघर हो जाएंगे। पुनीश का सफ़र घर में काफ़ी दिलचस्प रहा। उनकी एंट्री एक गर्म मिज़ाज और तीखे तेवर वाले प्रतिभागी के रूप में हुई। शुरुआती हफ़्तों में उनकी दूसरे प्रतिभागियों से झगड़े भी हुए। आकाश ददलानी से उनकी दोस्ती शो में काफ़ी मशहूर रही, वहीं बंदगी कालरा से उनकी मोहब्बत शो का हाइलाइट बनी। हालांकि इसके लिए कई बार दोनों पर हदें तोड़ने का आरोप भी लगा। हिना ख़ान समेत कुछ घरवालों ने दोनों की नज़दीकियों पर टिप्पणियां कीं, मगर पुनीश ने बंदगी के साथ अपने रिश्ते की गर्माहट बनाए रखी। 

जैसे-जैसे बिग बॉस11 के सफ़र आगे बढ़ा, दर्शकों ने पुनीश के मिज़ाज में बदलाव देखे। वो ना सिर्फ़ पहले के मुक़ाबले शांत हुए, बल्कि खेल में अपने फ़ैसले लेकर आगे बढ़ते गये। कई मौक़ों पर पुनीश कुछ मुद्दों पर अपनी बेबाक़ राय रखते नज़र आये। आकाश और बंदगी के अलावा शिल्पा शिंदे के साथ पुनीश के रिश्ते पूरे सफ़र में अच्छे रहे। कुछ मौक़ों पर दोनों एक-दूसरे का साथ देते नज़र आये।

हाल ही में घर में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब शिल्पा पर टास्क से बचने के लिए हमेशा किचन में रहने का इल्ज़ाम हिना ख़ान ने लगाया तो पुनीश ने शिल्पा का खुलकर साथ दिया और कहा कि वो उन गृहिणियों की तरह हैं, जिनको कहा जाता है कि वो कोई काम नहीं करतीं, मगर उनके बिना गुज़ारा भी नहीं। इस पर मौजूद मीडिया प्रतिनिधियों ने तालियां भी बजायीं। 34 साल के पुनीश शादीशुदा हैं, मगर अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। पेशे से वो सिविल कांट्रेक्टर हैं और दिल्ली समेत गुड़गांव में उनके कैफ़े हैं। 

 
Loading...