Monday , February 17 2020

लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार के लिए ट्वीट किया रोमांटिक गाना- तेरे दर पर सनम…

एक तरफ जहां बिहार में राजद-जदयू के बीच पोस्टर वार छिड़ा हुआ है, जिसमें मुख्य भूमिका में लालू-नीतीश हैं। तो वहीं आजकल वेलेंटाइन वीक भी चल रहा है। एेसे में इन सबके बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एक रोमांटिक गाने से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

लालू ने साल 1993 में आई फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई के मशहूर गीत, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये… इस गाने की कुछ पंक्तियों को अपने हिसाब से बदलकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस गाने के साथ उन्होंने नीतीश की मंगलवार की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये. बिन तेरे कोई आस भी ना रही इतने तरसे के प्यास बुझने से रही. इस से पहले कि हम पे हंसती रात बन के नागिन जो हम को डसती रात. ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये. तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये…

दरअसल, मंगलवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण किया था। लोकार्पण के बाद नीतीश ने उनकी प्रतिमा के आगे शीष नवाया था। लालू ने इसी तस्वीर को शेयर कर नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है।

लालू ने अपने ट्वीट के साथ नीतीश कुमार की उस तस्वीर को शेयर किया है और साथ ही एक रोमांटिक गाने को भी लिखा है। इससे पहले लालू ने दिल्ली विधानसभा का चुनाव जीतने पर आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी थी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com