Monday , February 17 2020

रिषभ पंत को न्यूजीलैंड में टी20 और वनडे सीरीज प्लेइंग इलेवन से रखा बाहर, DC के सह मालिक ने उठाया सवाल

 भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को न्यूजीलैंड में टी20 और वनडे सीरीज प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया। टीम में होने के बाद भी उनको एक मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। पंत को टीम से बाहर रखने और लगातार बेंच पर बिठाए रखने पर इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक ने सवाल उठाया है।

रिषभ पंत आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं। टीम मैनेजमेंट द्वारा सीरीज के दौरान एक बार भी मौका ना दिए जाने पर DC के फ्रेंचाइजी सह मालिक पार्थ जिंदल ने सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा कि अगर पंत को मौका ही नहीं देना था तो न्यूजीलैंड ए या फिर घरेलू क्रिकेट में क्यों नहीं खेलने दिया।

सोशल मीडिया पर जिंदल ने टीम मैनेजमेंट के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, “रिषभ पंत को क्यों साथ में रखा जा रहा है सिर्फ बेंच को गर्म करने की खातिर। अगर वो न्यूजीलैंड ए की तरफ से या घरेलू क्रिकेट खेलते तो उनको जरूर ही इसका फायदा होगा। उनके जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी का ना तो 5वें टी20 में और ना ही तीसरे वनडे में खेलना चौकाने वाला था। इस बात का कोई मतलब ही नहीं बनता है।”

उन्होंने आर अश्विन के बारे में भी सवाल उठाया और लिखा कि आखिर उनको टीम से बाहर क्यों रखा गया है। जिंदल ने लिखा, “मुझे समझ नहीं आता आखिर वो टीम में क्यों नहीं हैं। मुझे तो लगता है जैसे विकेट लेने वालों के इनको नफरत सी है। टी20 सीरीज में सूफड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को बता दिया कि विश्व कप सेमीफाइनल में मिली जीत कोई तुक्का नहीं थी। भारत को विकेट लेने वाले गेंदबाज और एक्स फैक्टर की जरूरत है।”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com