Friday , January 22 2021

राशिफल 14 जनवरीः मकर संक्रांति मिथुन राशि के लिए शुभ, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

मेष (Aries): आज सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी आपको देते हैं। सरकार-विरोधी कार्य से संभव हो तो दूर रहिएगा। दुर्घटना से भी बचकर चलिएगा। बाहर के खान-पान की आदत के कारण स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है। उच्चाधिकारी आप के पक्ष में नहीं रहेंगे। राशिफल 14 जनवरीः मकर संक्रांति मिथुन राशि के लिए शुभ, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव

वृषभ (Taurus): प्रिय मित्रों और स्वजनों के साथ घूमने-फिरने से आनंद-उल्लास प्राप्त होगा। सुंदर वस्त्राभूषण और भोजन का अवसर भी आपको प्राप्त होगा, परंतु मध्याह्न के बाद स्वास्थ्य की ओर लापरवाही से बचें। खर्च अधिक होगा।

मिथुन (Gemini): आज आपके परिवार का वातावरण उल्लासमय रहेगा। शारीरिक स्फूर्ति और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। आपके अपूर्ण कार्य पूर्ण होने से आनंद में वृद्धि होगी। व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। 

कर्क (Cancer): एकाग्रतापूर्वक कार्य करने से कार्य में सफलता अवश्य मिलेगी। किसी के साथ वाद-विवाद न कीजिएगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। पारिवारिक वातावरण में शांति बनी रहेगी। शारीरिक और मानसिकरूप से स्फूर्ति और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। 

सिंह (Leo): आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। आर्थिक रूप से हानि हो सकती है। मध्याह्न के बाद आप आर्थिक योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। परिश्रम के अनुरूप परिणाम मिलेगा। 

कन्या (Virgo): रहस्य और अध्यात्म के प्रति आपका अधिक आकर्षण रहेगा। आर्थिक रूप से लाभ होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है। प्रियजनों के साथ मुलाकात होगी। आपके विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेगें। 

तुला (Libra): मानसिकरूप से ग्लानि का भाव रहेगा। धर्मकार्य पर खर्च होने की संभावना है। परंतु मध्याह्न के बाद आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आर्थिक रूप से लाभ होगा। भाग्यवृद्धि के संकेत हैं। कार्य में सफलता प्राप्त होगी। छोटे प्रवास की संभावना भी है। 

वृश्चिक (Scorpio): आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य आज बना रहेगा। परिवार का वातावरण हर्षोल्लासपूर्ण रहेगा। मध्याह्न के बाद नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं। आपकी वाणी या वर्तनी से परिजनों में से किसी को दुःख पहुंच सकता है। 

धनु (Sagittarius): परिजनों के साथ संबंधों में कुछ कड़वाहट उत्पन्न हो सकती है। शारीरिक और मानसिक रूप से आप अस्वस्थ रहेंगे। शल्यक्रिया करने जैसे कार्यों को आज टालिएगा। मध्याह्न के बाद कार्य में सफलता प्राप्त होगी। परिवार का वातावरण आनंदप्रद रहेगा। 

मकर (Capricorn): सामाजिक रूप से ख्याति प्राप्त होने से आज व्यवसायिक, आर्थिक तथा सामाजिक रूप से लाभदायी दिन है। मध्याह्न के बाद सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी देते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी रखिएगा। मानसिक रूप से कुछ अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। 

कुंभ (Aquarius): आपका मान-सम्मान बढेगा और धनलाभ होगा। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होगा। कार्यालय में अधिकारियों को आपके कार्य से संतोष रहेगा और पदोन्नति के योग हैं। मित्रों के साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन हो सकता है। व्यवसाय में लाभ होगा। 

मीन (Pisces): अधिकारी तथा प्रतिस्पर्धीजनों के साथ व्यर्थ चर्चा या विवाद न करिएगा। प्रवास हो सकता है। मध्याह्न के बाद कार्यालय का वातावरण अनुकूल होगा। अपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे। व्यापार के सम्बंध में कहीं दूर जाना पड़े ऐसी संभावना है। संतान की प्रगति से संतोष होगा। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com