बड़ी घटना: झारखंड के पूर्व मंत्री मणि शकंर के बेटे की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

झारखंड की कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहे मणि शकंर के बेटे स्वर्णिम की सड़क हादसे में मौत हो गई है. इस दुर्घटना की वजह कार की तेज रफ्तार बताई जा रही है. यह हादसा दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में हुआ.

बुधवार रात करीब डेढ़ बजे पुलिस को एक कॉल आई कि वंसत कुंज के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क से अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई और फिर फुटपाथ की दीवार को तोड़ते हुए सड़क से दूर पलटियां खाती झाड़ियों में जा घुसी. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो स्वर्णिम अपनी कार हुंदई एक्सेट के अंदर ही फंसा था और उसकी नाक से खून बह रहा था.

एक्सीडेंट के वक्त कार की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिसके चलते कार पलटियां खाते-खाते सड़क से दूर झाड़ियों में घुस गई थी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस फौरन स्वर्णिम को लेकर पास के स्पाइनल इंजरी अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को जांच में पता चला है कि स्वर्णिम वसंतकुंज के एक मॉल से बुधवार रात एक बजे के बाद अपने घर प्रीत विहार के लिए निकला था और कुछ ही दूरी पर हादसा हो गया.

जिस जगह यह सड़क हादसा हुआ, वहां पर आस-पास के लोगों ने बताया कि उन्होंने तेज धमाके की आवाज सुनी थी, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे थे. कार के अंदर एक लालबत्ती भी रखी हुई थी. स्वर्णिम वसंतकुंज के मॉल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए आया था, लेकिन स्वर्णिम के पास अपना ओरिजनल आईडी कार्ड नहीं था. इसलिए उसे पब में एंट्री नहीं मिली.

स्वर्णिम ने दो महीने पहले ही कार चलाना सिखा था. उसके घरवालों का कहना है कि वो शराब नहीं पीता था. पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में दुर्घटना की वजह कार की तेज रफ्तार लग रही है. साथ ही पुलिस घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, ताकि जांच में कोई खामी न रहे. वहीं, पुलिस ने स्वर्णिम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Loading...