Thursday , September 24 2020

शर्मनाक हार के बाद बड़े बदलाव के साथ उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कौन होगा बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम साल की पहली वनडे सीरीज में करो या मरो के मुकाबले में उतरने वाली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 10 विकेट से गंवाने के बाद अब टीम इंडिया बड़े बदलाव करने वाली है। भारत के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव तो चोटिल हुए विकेटकीपर रिषभ पंत की वजह से होगा जबकि एक टीम कॉम्बिनेशन को और मजबूत करने के लिए लिया जा सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच राजकोट में सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है। यहां भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में टीम इंडिया इस मैच में प्लेइंग इलेवन को मजबूत कर उतरना चाहेगी। चलिए आपको बताते हैं कैसा रहेगा इस मुकाबले में टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन।

रोहित और धवन ओपनिंग जोड़ी

भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी एक बार फिर से रोहित शर्मा और शिखर धवन के हाथों में ही रहेगी।

मिडिल आर्डर

कप्तान विराट कोहली के साथ मिडिल आर्डर में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

विकेटकीपर

रिषभ पंत चोट की वजह से राजकोट का मैच नहीं खेलेंगे। पंत की जगह किसी को शामिल नहीं किया गया है लिहाजा केएल राहुल ही विकेटकीपिंग करते नजर आएंगे।

स्पिनर

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजी में बदलाव नजर आ सकता है। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। अगर इस जोड़ी को साथ खिलाया जाता है तो रवींद्र जडेजा को बाहर बैठना पड़ सकता है। वैसे राजकोट जडेजा का होम ग्राउंड है जिसकी वजह से उन्हें बाहर किए जाने की उम्मीद कम लगती है।

तेज गेंदबाज

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेअसर दिखने के बाद भी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी की जोड़ी इस मैच में साथ उतरेगी। उम्मीद है शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका दिया जा सकता है।

भारत की संभावित टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैना

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com