Thursday , September 24 2020

स्कॉटलैंड की रहने वाली इस लड़की ने किया ऐसा कुछ, जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या आप भी अपने घर से बाहर किराये पर कमरा लेकर रहते है, तो उसके लिए सबसे जरूरी हो जाता है कि वो घर से आ रहे पैसों को कैसे मैनेज करे. वहीं कभी-कभी तो लगता है कि ये खर्चे बेकार ही लगते हैं. स्कॉटलैंड की रहने वाली 25 वर्षीय कैटलिन मॉने को भी कुछ ऐसा ही लगता था. वह कमरे के किराये और बिल से परेशान हो गई थीं, इसलिए उन्होंने इसे बचाने का एक बेहद ही अनोखा तरीका अपनाया, जिसके बारे में जानकर आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, कैटलिन पेस्ले शहर में रहती हैं. वहीं उनका कहना है कि वह सारा दिन कॉलेज और बाकी कामों के लिए घर से बाहर ही रहती हैं. ऐसे में उनके कमरे के किराये और बिल के 23,000 रुपये बेकार ही जा रहे थे, क्योंकि वह सिर्फ सोने के लिए ही घर पर आती थीं. इसके बाद उन्होंने एक 35 वर्ष पुरानी वैन को ही अपना चलता-फिरता घर बना लिया.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कैटलिन बताती हैं कि उन्हें वैन को चलता-फिरता घर बनाने का आइडिया अपने एक दोस्त से मिला. वह हमेशा उससे वैन में रहने के बारे में बातें करती थीं. वह कहती हैं कि अब वो इस वैन में एक छोटा सा किचन भी फिट करेंगी, ताकि खाना बना सकें. जंहा कैटलिन अपने वैन के बारे में बताते हुए कहती हैं कि वो पिछले साल अगस्त में अपने पालतू कुत्ते के साथ दो हफ्तों के लिए नीदरलैंड्स गई थीं. इस दौरान रास्ते में एक बार भी गाड़ी खराब नहीं हुई. वह अपना ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद इसी वैन से स्कॉटलैंड, इंग्लैंड और यूरोप घूमना चाहती हैं.

हम आपको बता दें कि कैटलिन डिजिटल एडिटिंग के पेशे से जुड़ी हैं. वह अपने सफर की एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाना चाहती हैं. वह बताती हैं कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रेयान को इस वैन में जिंदगी बिताने में कोई परेशानी नहीं है. उनका ब्वॉयफ्रेंड भी उनकी तरह घूमने का शौकीन है. कैटलिन का कहना है कि रेयान के साथ उनका सफर काफी अच्छा बीतेगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com