बॉलीवुड में नहीं लेकिन TV इंडस्ट्री में फेमस हो गए ये अभिनेता….

टीवी के कई ऐसे एक्टर है जिन्हे बॉलीवुड ने ठुकरा दिया लेकिन टीवी इंडस्ट्री ने अपना लिया। जी हाँ और आज हम उन्ही के बारे में बात करने जा रहें है। आज हम आपको बताएंगे उन सेलेब्स के बारे में जिनकी किस्मत में बॉलीवुड का सफर तो नहीं लेकिन टीवी का सफर रहा है। जी आइए जानते है कौन रहें है वो सेलेब्स।

1. रॉनित रॉय – इन्होने साल 1992 में जान तेरे नाम मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी उसके बाद ये कई मूवीज में नजर आए लेकिन अपनी पहचान नहीं बना पाए। फिर इन्हे क्योंकि सास भी कभी बहू में मिहिर के किरदार में देखा गया जहाँ से इन्हे पहचान मिली। उसके बाद ये अदालत टीवी शो में नजर आए जो भी काफी पॉपुलर हुआ।

2. शेखर सुमन – शेखर सुमन ने कई मूवीज में काम किया जैसे उत्सव, अनुभव, रणभूमि और इंसाफ अपने लहू आदि, लेकिन इन सभी से उनकी पहचान नहीं बनी। उसके बाद ये टीवी शो ‘देख भाई देख’ में नजर आए जहाँ से लोग इन्हे पहचानने लगे। इन्हे छोटे परदे पर काफी पॉपुलरिटी मिली।

3. विवेक मुशरान – 1991 में आई सौदागर मूवी से विवेक ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, उसके बाद ये कई मूवीज जैसे – राम जाने, ऐसी भी क्या जल्दी है , फर्स्ट लव लेटर और अनजाने में नजर आए, लेकिन फेमस नहीं हो पाए और इन्होने छोटे परदे पर अपना लक आजमाया। वहां पर ये कई शोज में नजर आए।

Loading...