Thursday , September 24 2020

20 साल से एक पर्स लेना चाहती थी दादी, मिला तो देखकर ख़ुशी से नाचने लगी

कई बार हमारे दिल में कुछ हसरते होती हैं जो कभी पूरी नहीं होती और अगर हो जाए तो हम ख़ुशी से पागल हो जाते हैं. जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ 72 वर्षीय एक दादी के साथ जिनका एक विडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको यह समझ आ जाएगा कि तमन्ना किसे कहते हैं. जी हाँ, वहीं तमन्ना जब पूरी होती है खुशी का क्या आलम होता है यह भी आपको इस वीडियो को देखने के बाद समझ आ जाएग. जी दरअसल यह दादी एक पर्स लेना चाहती थी और वह भी 20 सालों से लेकिन उनकी यह तमन्ना पूरी नहीं हो पा रही थी और जब यह पूरी हुई तो दादी ख़ुशी के मारे पागल ही हो गई.

जी हाँ, इस विडियो को Zahria Lavette Palmer ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने इसका कैप्शन लिखा है, ‘मेरी दादी कल 72 वर्ष की हुईं। वो उस पर्स को खोल रही हैं जिसे वो 20 वर्षों से खरीदना चाहती थीं।” अब तक इस को 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. यह विडियो और दादी का रिएक्शन दोनों ही लोगों को भी काफी पसंद आए हैं तभी तो इसे तेजी से वायरल भी किया जा रहा है.

इसी के साथ Zahria ने बताया कि उनकी दादी ने यह बात किसी को नहीं बताई थी, बस… उनकी एक आंटी को पता थी कि वो यह पर्स काफी समय से लेना चाहती हैं, लेकिन नहीं ले पा रही हैं। जिन्होंने बाद में यह बात बताई और इस पर्स की कीमत 400 डॉलर है यानी भारतीय करंसी के हिसाब से 28000 रुपये, तो Zahria ने यह पर्स लेकर उन्हें दे दिया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com