मेरठ में पुलिस की कांबिंग से भागे बदमाश को जनता ने पकड़ा

मेरठ। महिला का पर्स लूटकर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकडऩे में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने इस बदमाश को पकडऩे के लिए बड़ा जाल डाल रखा था, इसके बाद भी वह भाग निकला। इसके बाद वह लोगों की भीड़ से घिर गया, बदमाश ने एक फायर भी झोंका, लेकिन लोगों ने उसको दबोच लिया। 

सुबह हापुड़ रोड पर महिला से बैग लूटकर भागने वाले एक बदमाश को पुलिस ने जनता की मदद से पकड़ लिया।अग्रसेन भवन मुठभेड़ में बदमाश भाग गया। बताते हैं एक गिरफ्तार मोबाइल लूट कर भागा था। पांच में से एक बदमाश ने इस दौरान बचाव में गोलियां भी चलाईं, लेकिन वह भी अंत में दबोच लिया गया।

सुबह हापड़ रोड़ पर एक महिला से बैग लूटकर बदमाश भाग निकले। पुलिस ने तत्काल वायरलेस पर इसकी सूचना दे दी। लाल पल्सर पर सवार लुटेरों के भागने की सूचना फ्लैश होते ही नाकेबंदी कर ली गई। बदमाश हापुड़ रोड से भागते हुए जली कोठी की ओर निकले, यहां पहले से ही बैरिकेडिंग हो रखी थी। यह देख उन्होंने अपनी बाइक घंटाघर की ओर मोड़ ली। 

घंटाघर होते हुए रेलवे रोड की ओर भागे तो पुलिस ने किसी तरह उनकी बाइक में धक्का मार गिरा दिया। एक बदमाश तो मौके पर ही दबोचा गया। दूसरे के पास तमंचा था, उसने फायरिंग शुरू कर दी। आगे-आगे बदमाश और पीछे-पीछे पुलिस-जनता। बदमाश भागकर बस्ती में घुस गया।

पुलिस ने भी पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। बदमाश ने आठ गोलियां चलाईं, लेकिन सभी खाली गईं। गोलियां खत्म होने पर बदमाश ने पास के नाले में अपना तमंचा फेंक दिया और वहीं लेट गया।

उसके सरेंडर करने के संकेत मिलते ही आसपास के लोग दौड़े और उसकी जमकर धुनाई कर दी। थोड़ी ही देर में पुलिस भी पहुंच गई और उसे गिरफ्त में लिया। पुलिस चुंबक से नाली में फेंके गए तमंचे को ढूंढने में लगी हुई है।

 
Loading...