Wednesday , January 27 2021

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर CM वसुंधरा का बड़ा ऐलान, राजस्थान में नही होगी रिलीज़…

चर्चाओं में चल रही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के नई रिलीज डेट का ऐलान होते ही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि ये फिल्म उनके प्रदेश में रिलीज नहीं होगी. प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य में फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा. प्रदेश के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी.

आगे राजे ने कहा है कि रानी पद्मिनी का बलिदान प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जुड़ा हुआ है, इसलिए रानी पद्मिनी हमारे लिए सिर्फ इतिहास का एक अध्याय भर नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान हैं. उनकी मर्यादा को हम किसी भी सूरत में ठेस नहीं पहुंचने देंगे. उन्होंने इस सम्बन्ध में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को निर्देश भी दिए. साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने जयपुर में संवाददाताओं से कहा कि यदि फिल्म में विवादित अंश होंगे तो उसका विरोध जारी रहेगा और इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म किसी ने देखी नहीं है. फिल्म से यदि आपत्तिजनक बातें निकाल दी गई हैं तो विरोध क्यों, यदि राजस्थान के इतिहास के साथ छेड़छाड़ के अंश हैं तो फिल्म का विरोध जारी रहेगा.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी. ‘पद्मावती’ पर हुए विवाद के बाद फिल्म का नाम बदल कर ‘पद्मावत’ किया गया है. इस फिल्म को लेकर मचे बवाल के बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से इस फिल्म में कुछ बदलाव करने को कहा था. मेकर्स इसके लिए तुरंत मान गए और इस बदलाव के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com