Monday , January 18 2021

Pics: इन सभी बॉलीवुड स्टार्स की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, देखिए आप भी….

बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे आती है और जाती है लेकिन बहुत कम ऐसी फिल्मे है तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करके जाती है. कुछ फिल्मे तो फिल्म की कहानी नहीं बल्कि उस फिल्म के एक्टर के कारण ही हिट हो जाती है. आज हम आपको बता रहे है बॉलीवुड में किन-किन स्टार्स की फिल्म 100 करोड़ क्लब कितनी बार शामिल हुई है.

सलमान खान-

सबसे पहले अगर सलमान खान की बात की जाये तो भाईजान की तो इनकी हर फिल्म ही शानदार कमाई करती है. सल्लू मिया की अब तक 10 फिल्मे है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. किक, एक था टाइगर, दबंग, दबंग2, बॉडीगार्ड, रैडी, जय हो, बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो और सुल्तान ये सारी फिल्मे है जिन्होंने कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

करीना कपूर खान-

बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर की भी हर फिल्म हिट होने के साथ-साथ शानदार कमाई भी करती है. करीना की ये 6 फिल्मे सिंघम रिटर्न, बॉडीगार्ड, थ्री इडियट, रॉ वन, गोलमाल3, और बजरंगी भाईजान है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है.

दीपिका पादुकोण-

 

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका की भी ये 6 फिल्मे चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यु ईयर, ये जवानी है दिवानी, रामलीला, रेस2, बाजिराव मस्तानी है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

शाहरुख़ खान-

किंग खान शाहरुख़ खान की भी 6 फिल्मे हैप्पी न्यु ईयर, चेन्नई एक्सप्रेस, रॉ वन, जब तक है जान, डॉन2 और दिलवाले है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

 

अक्षय कुमार-

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की भी 6 फिल्मे हॉलीडे, रावड़ी राठौर, हाउसफुल2, एयरलिफ्ट, हाउसफुल3 और रुस्तम जैसी फिल्मे है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

सोनाक्षी सिन्हा-

बॉलीवुड की सोना यानी सोनाक्षी सिन्हा की 5 फिल्मे दबंग, दबंग2, रावड़ी राठौर, हॉलाडे और सन ऑफ सरदार है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

अजय देवगन-

अजय देवगन ने यूँ तो बॉलीवुड को कई शानदार फिल्मे दी है लेकिन उनकी 5 फिल्मे सिंघम, सिंघम रिटर्न, सल ऑफ सरदार, गोलमाल3 और बोल बच्चन है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की 5 फिल्मे क्रिश3, डॉन2, अग्निपथ, बर्फी और बाजिराव मस्तानी थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी.

आमिर खान-

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की 4 फिल्मे धुम3, पीके, थ्री इडियट और गजनी थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com