Monday , January 27 2020

एनकाउंटर को लेकर किसी को भी जवाब देने को तैयार है तेलंगाना पुलिस’

आज के एनकाउंटर पर NHRC के संज्ञान लेने के सवाल पर साइबराबाद के सीपीवीसी सज्जन ने कहा कि हम सभी संबंधितों को राज्य सरकार, NHRC, जो भी संज्ञान लेते हैं, उसका जवाब देंगे।राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर संज्ञान लिया है कि तेलंगाना मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई है।

NHRC ने DG (Investigation) से जांचस्‍थल पर तुरंत अपनी टीम भेजने को कहा है ताकि मामले में तथ्‍यों का पता चल सके। तेलंगाना एनकाउंटर पर बोलते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि इसकी पूरी जांच होना चाहिए कि क्या ये एक वास्तविक मुठभेड़ थी या वे भागने की कोशिश कर रहे थे। हैदराबाद में एनकाउंटर के बाद घटनास्थल की तस्वीरें सामने आई है।घटनास्थल पर अभी भी मौजूद हैं। लोकसभा में उन्नाव दुष्कर्म मामले पर हंगामा हुआ है।कांग्रेस के सांसदों ने इस मुद्दे पर लोकसभा से वॉक आउट किया है।लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया है।

मैं एनकाउंटर के खिलाफ हूं: ओवैसी

हैदराबाद सांसद और एआइएमआएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, मैं एनकाउंटर के खिलाफ हूं। राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी एनकाउंटर मामले में संज्ञान लिया है।

वाराणसी में पीएम मोदी के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने वाराणसी विधानसभा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com