Wednesday , January 27 2021

बड़ीखबर : CM योगी आदित्यनाथ व कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के बीच चला ट्वीट वार

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही उत्तर प्रदेश में विपक्ष के किसी नेता के ट्वीट का जवाब न देते हों, लेकिन कर्नाटक के मुख्यमंत्री के साथ वह ट्वीट वार में शामिल हो गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने कल कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के ट्वीट का उसी अंदाज में करारा जवाब दिया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने परिर्वतन यात्रा में शामिल होने बैंगलुरु गए योगी का स्वागत करने के साथ कटाक्ष करते हुए कर्नाटक के विकास से सीख लेने की सलाह दी। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश की भुखमरी का हवाला देते हुए कर्नाटक यात्रा के दौरान वहां की इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान आदि से सीख लेने को कहा। इसके जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या का सवाल उठा दिया। माना जाता है कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के शासन में कर्नाटक में सबसे से अधिक आत्महत्या हुई हैं। इसके अलावा उन्होंने कर्नाटक में ईमानदार अधिकारियों के बेमेल तबादलों का सवाल उठा पलट वार किया।

 

भारतीय जनता पार्टी की की बंगलुरु रैली में शामिल होने गए सीएम योगी पर सिद्धारमैया ने दो ट्वीट कर हमला बोला, जिसका उन्हें करारा जवाब मिला। अपनी ब्रांडिंग करते हुए सिद्धारमैया ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, योगीजी आपको हमसे सिखने के लिए बहुत कुछ है। हमारे यहां की इंदिरा कैंटीन और राशन की दुकान को देखें। इससे आपको यूपी में भूख से होने वाली मौतों से निपटने में मदद मिलेगी।

दूसरे ट्वीट में में सिद्धारमैया ने दूसरे राज्यों से आए विशिष्ट लोगों से कर्नाटक के सुशासन के मॉडल से सीख लेने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार मानव विकास सूचकांक की चुनौतियों का सामना करने के लिए जबरदस्त कल्याणकारी योजनाएं बना रही है। इसके बाद पहली बार ट्विटर वर में शामिल होते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेसी मुख्यमंत्री को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया।

 

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि मैंने सुना है, कर्नाटक में आपके राज में कई किसानों ने आत्महत्या की है। मैं बहुत सारी मौत के साथ ही वहां ईमानदार अधिकारियों के लगातार तबादले का जिक्र नहीं करूंगा। यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में मैं आपके सहयोगियों की अराजकता और दुखों को दूर करने का काम कर रहा हूं। सीएम योगी के इस ट्वीट के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री की तरफ से कोई ट्वीट नहीं किया गया।योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस देश के लिए एक समस्या बन गई है। भ्रष्ट कांग्रेस, कर्नाटक का इस्तेमाल एक एटीएम के रूप में कर रही है। योगी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि अब वह केवल अपनी हिन्दू जड़ों को याद कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि सिद्धारमैया का खुद को एक हिन्दू कहना ठीक वैसे ही है जैसे गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मंदिरों में जाना। उन्होंने कहा कि हालांकि खुद को एक हिन्दू कहना तब तक उपयुक्त नहीं है जब तक वह (सिद्धारमैया) बीफ खाने का समर्थन करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जब भाजपा सरकार थी तो उसने एक गौ वध विरोधी कानून पारित किया था लेकिन कांग्रेस ने इसे रद्द कर दिया। योगी ने राज्य में बिगड़ती कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के लिए सिद्धारमैया पर निशाना साधा और दावा किया कि पांच वर्षों में आरएसएस या संघ परिवार से संबद्ध 22 लोगों की हत्या हुई है। उन्होंने दावा किया कि इसके विपरीत उत्तर प्रदेश में जब से उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला है तब से सांप्रदायिक हिंसा की कोई घटना नहीं हुई है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com