Sunday , January 24 2021

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 30 जनवरी तक गन्ना किसानों का करेगी भुगतान

मेरठ: मेरठ जिले की मोहउद्दीनपुर चीनी मिल की क्षमता वृद्धि कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गए थे. वहां पर उन्होंने किसान के प्रति दुःख जाहिर करते हुए कहा कि किसानों का हर दर्द दूर किया जाएगा. गन्ना किसानों का 30 जनवरी तक पूरा भुगतान कराया जाएगा. 14 दिन के अंदर गन्ने का भुगतान किसानों तक पहुंच जाएगा.

वहीं एक दिन पहले राजधानी में आलू किसानों द्वारा फैके गए आलू को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि आलू किसानों की समस्या पर सरकार चिंतित है. आलू का भाव 487 रुपये घोषित किया गया है. इसमें और बढ़ोत्तरी की जाएगी. मुख्यमंत्री ने बेटियों के साथ होने वाले अपराधों को लेकर कहा कि दुर्योधन और दुशासन को वहीं भेज देना चाहिए. जहां उनकी जगह है. उन्होंने कहा कि मां-बेटी, बहन की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी शनिवार को  मेरठ जिले की मोहउद्दीनपुर चीनी मिल की क्षमता वृद्धि किए जाने के समय आयोजित सभा को सम्बोधित कर रहे थे. मेरठ में हवाई अड्डा बनाए जाने के साथ उद्योग लगाने की घोषणा करते हुए योगी ने सपा और बसपा की आलोचना करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों को नलकूप के कनेक्शन नहीं मिलते थे. बीजेपी सरकार ने कनेक्शन देने शुरू कर दिए हैं. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर खोले जा रहे हैं. छह लाख युवाओं को प्रशिक्षण देकर हुनरमंद बनाया गया है. डेढ़ लाख का प्लेसमेंट हुआ है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com