कांग्रेस का ट्रिपल तलाक पर दोहरा चरित्र आया सामने: कलराज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा है कि, कांग्रेस ने तीन तलाक विधेयक का लोकसभा में समर्थन और राज्य सभा में विरोध कर अपना दोहरा चरित्र सामने ला दिया है।

मिश्र ने रविवार को कहा कि, “कांग्रेस की दोहरी नीति ने ही समाज को बांटने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए तीन तलाक पर कानून बनाना चाहते हैं। उच्चतम न्यायालय का भी यही आदेश है, लेकिन तुष्टिकरण के कारण कांग्रेस कुछ मुस्लिम नेताओं के दबाव में है उसे तलाक से पीड़ित महिलाओं का दर्द समझ में नही आ रहा है।”

भाजपा सांसद ने कहा कि, “मुस्लिम बहनों को न्याय दिलवाना भाजपा सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है।” उन्होंने संसद के बजट सत्र में एक बार फिर इस विधेयक को पेश किये जाने की संभावना से इंकार नही किया। भाजपा सबका साथ, सबका विकास चाहती है। तीन तलाक को राजनीति से ऊपर उठकर देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि, “समाज में सभी को बराबरी का हक हासिल है। तीन तलाक के संबंध में कानून बनाकर मोदी सरकार मुस्लिम महिलाओं को समानता का हक दिलाना चाहती है।” पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि, “उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार विकास को मूलमंत्र मानकर चल रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। विकास के काम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।”

Loading...