Saturday , November 16 2019

इन चार चीजों के उपयोग से 10 साल जवान दिख सकते हैं पुरुष

आज कल हर पुरुष स्मार्ट और सुन्दर दिखना चाहता है. तो कही कई लोग इसी बात को लेकर परसान रहते है कि अच्छा दिखने के लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं, कई बार हम डॉक्टर्स की सलहा लेते है तो कई बार सैलून (मेन्स पॉर्लर)पर जाते है. क्यूंकि असल बात तो ये है कि कोई भी बूढ़ा नहीं होना चाहता, सबको जवां दिखने की लालसा होती है. झुर्रियां, रेजर बर्न और मुरझाया चेहरा पुरुषों के लिए बड़ी समस्या है. जैसे-जैसे उम्र बढ़ेगी उसका सीधा असर त्वचा पर दिखना शुरू हो जाता है. इसके लिए आपको अपनी त्वचा पर रोजाना ध्यान देने की जरूरत होती है. आज हम बताएँगे लुक से जुडी बाते,,,

बीबी क्रीम: बीबी क्रीम महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों के लिए ‘मस्ट हैव’ होती जा रही है. ये न सिर्फ चेहरे के दाग धब्बे छुपाता है बल्कि टोंड त्वचा पाने में भी सहायता करता है. बीबी क्रीम उपयोग करने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि इसके साथ आपको कुछ और इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं होती है.

एंटी ऐजिंग प्रोडक्ट: वही एंटी ऐजिंग क्रीम, फेसवॉश और मॉइस्चरीजर बढ़ती उम्र वाले लोगों के लिए आइडियल उत्पाद माना जाता है. ये आपकी त्वचा को टाइट करते हैं और चेहरे में निखार लाते है. जिससे झुर्रियों की समस्या का समाधान मिलता है.

हेयर वॉल्यूम स्प्रे: बाल पतले होना काफी गंभीर समस्या है जो आज हर वर्ग के लोगों में होती है. पतले बाल आपको उम्र से पहले ही बूढ़ा बना देते हैं, इस समस्या से समाधान के लिए आपको एक अच्छे हेयर वॉल्यूम स्प्रे की जरूरत है. ये बालों को बाउंस और वॉल्यूम देते हैं. इसे उपयोग करने के बाद पानी और बारिश से बचना चाहिए.

अंडर आई क्रीम: वैसे तो आंखों के नीचे के एरिया से बढ़ती उम्र और तनाव का पता चलता है. इसे ठीक करने के लिए सबसे पहले अच्छी नींद और अच्छा खानपान शुरू करना होगा. इसके साथ रोजाना अंडर आई क्रीम का उपयोग करना चाहिए जो आपको फ्रेश और यंग लुक देगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com