Saturday , November 16 2019

द कपिल शर्मा शो में रितेश देशमुख ने उतारी अक्षय कुमार की ऐसी नकल, बज उठीं तालियां…

रितेश देशमुख हाउसफुल सीरीज़ में अक्षय कुमार के साथ काम करते रहे हैं। दोनों इस सीरीज़ की लेटेस्ट फ़िल्म हाउसफुल 4 में भी साथ में कॉमेडी करते हुए नज़र आये। इन दोनों की कलाकारों के बीच कमाल की बांडिंग है। रितेश, अक्षय को कितने अच्छे से जानते और पहचानते हैं, उसका अंदाज़ा द कपिल शर्मा शो के वीडियो से हो जाता है।

हाल ही में रितेश देशमुख, मरजावां की स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इसका फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें रितेश अक्षय के चलने के तरीक़े की नकल उतारते नज़र आ रहे हैं। रितेश के इंस अंदाज़ को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि कितनी बारीक़ी से उन्होंने अक्षय की बॉडी लैंग्वेज को कॉपी किया है।

रितेश के इस एक्ट को देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग बेहद प्रभावित होते हैं और तालियां बजाने लगते हैं। रितेश वीडियो में यह भी बताते हैं कि अक्षय जब किसी को गले लगाते हैं तो उसका कैसा हाल होता है। इस वीडियो को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है।

मिलाप ज़वेरी निर्देशित मरजावां 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में रितेश विलेन के किरदार में हैं, जो 3 फुट का बौना है। मरजावां एक इंटेंस ट्रैडिक लव स्टोरी है, जिसमें एक्शन और हैवी डायलॉगबाज़ी का तड़का लगा है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख एक विलेन में साथ आ चुके हैं। इस फ़िल्म से रितेश ने बतौर विलेन पर्दे पर अपनी पारी शुरू की थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इससे पहले जबरिया जोड़ा आयी थी, जो बॉक्स ऑफ़िस कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। मरजावां मास एंटरटेनर मानी जा रही है, जो सिद्धार्थ के फैंस को पसंद आ सकती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com