Saturday , November 16 2019

ब्राउन आँखों को जादुई बना देगा ये मेकअप, फॉलो करे ये मेकअप टिप्स

जब भी आप आईमेकअप करें तो पहले आंखों के साइज व कलर का ध्यान जरूर रखना चाहिए। मसलन, अगर आपकी आंखें छोटी है तो बहुत मोटा आईलाइनर आंखों पर अच्छा नहीं लगता और इससे आंखें और भी अधिक छोटी नजर आती हैं। ठीक उसी तरह आपको आईमेकअप करने से पहले अपनी आंखों के कलर पर भी फोकस करना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको ब्राउन आईज का मेकअप करने के बारे में बताते हैं-

ब्राउन आईज की खास बात यह होती है कि उनके उपर कोई भी कलर काफी अच्छा लगता है। आप किसी भी तरह का शेड उसे दे सकती हैं। लेकिन अगर आप किसी फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं या फिर अपनी आंखों को एकदम डिफरेंट और बोल्ड लुक देना चाहती हैं तो मैटालिक शेड्स जैसे ब्राउन, गोल्ड, ब्रॉन्ज़ यहां तक कि पिंक को भी चुन सकती हैं। इस तरह के शेड्स आपकी आंखों पर अधिक फोकस करके उन्हें और भी अधिक ब्यूटीफुल बनाते हैं।

अगर आपकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स हैं तो मेकअप करते समय कंसीलर का इस्तेमाल जरूर करें। अगर आंखों के नीचे काले घेरे विजिबल होंगे तो सारा आईमेकअप भी दब जाएगा। वैसे अगर आप कंसीलर करते समय एक शेड लाइट लेती हैं तो इससे आप कंसील करने के साथ-साथ अपने अंडर आई एरिया को आसानी से हाईलाइट भी कर सकती हैं। इसके बाद आपको अलग से हाईलाइटिंग करने की जरूरत नहीं होगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com