Saturday , November 16 2019

‘बिग बॉस 13’ में हुईं वाइल्ड कार्ड एंट्रीज इस वक्त जबरदस्त चर्चा में….

‘बिग बॉस 13’ में हुईं वाइल्ड कार्ड एंट्रीज इस वक्त जबरदस्त चर्चा में हैं। घर में 6 लोग हिमांशी खुराना, तहसीन पूनावाला, हिन्दुस्तानी भाऊ, अरहान खान, खेसारी लाल यादव और शेफाली जरीवाला ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। इसके अलावा घर से बेघर हो चुकीं रश्मि देसाई और देवोलीना भी आज घर में फिर वापसी करने वाली हैं। इसी बीच घर में एक और सदस्य जिनका नाम बीते कई दिन से चर्चा में है, इसी वीकेंड का वार में एंट्री कर सकते हैं।

खबर है कि ‘चंद्रकांता’ और हाल ही में ‘नच बलिए 9’ में नजर आए टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। बीते कुछ दिनों से इनके आने की चर्चा थी, लेकिन वो कब आएंगे इस बारे में कोई खबर नहीं थी। अब नई खबर के मुताबिक विशाल इसी हफ्ते वीकेंड का वार (शनिवार) में  ‘बिग बॉस 13’ के स्टेज पर नज़र आ सकते हैं। खबर तो यहां तक है कि उनका प्रोमो भी शूट हो चुका है जिसे शुक्रवार को दिखा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि विशाल हाल ही में ‘नच बलिए 9’ में नजर आए थे। इस रिएलिटी शो में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुल्ली के साथ भाग लिया था। इस शो से उनकी और मधुरिमा के झगड़े की खबरें आए दिन आती रहती थीं। अब अगर विशाल बिग बॉस के घर में आते हैं तो क्या कोहराम मचेगा ये तो इनके आने के बाद ही पता चलेगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com