Saturday , November 16 2019

अरबाज खान की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया सलमान खान की स्टार फिल्म दबंग-3 में आएंगी नजर

अरबाज खान की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड जॉर्जिया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहले खबर आई थी कि जॉर्जिया सलमान खान और अरबाज खान स्टार फिल्म दबंग-3 में नजर आएंगी। हालांकि बाद में जॉर्जिया ने इस खबर को नकार दिया। अब पता चला है कि जॉर्जिया श्रेयश तलपड़े स्टारर फिल्म वेलकम टू बजरंगपुर से डेब्यू करने जा रही हैं। इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा आज मुंबई में एक इवेंट के दौरान की गई। इस फिल्म में श्रेयश तलपड़े के अलावा संजय मिश्रा और शरत सक्सेना भी हैं। फिल्म में निर्देशक तिगमांशु धुलिया भी एक दिलचस्प रोल में हैं। तिगमांशु ने इससे पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर, जीरो, हीरो, शाहिद और मिलन टॉकीज में शानदार भूमिकाएं अदा की हैं।

वेलकम टू सज्जनपुर की फ्रेंचाइजी है यह फिल्म

वेलकम टू बजरंगपुर एक ग्रामीण पृष्ठभूमि की फिल्म होगी। इसमें जॉर्जिया विदेश से आई लड़की की भूमिका अदा करेंगी। जैसा कि नाम से पता चलता है कि वेलकम टू बजरंगपुर 2008 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम टू सज्जनपुर की फ्रेंचाइजी होगी। वेलकम टू सज्जनपुर के भी मुख्य अभिनेता श्रेयश तलपड़े थे। उस फिल्म में अमृता राव ने भी शानदार भूमिका अदा की थी। अब यह देखना रोचक होगा कि वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयश तलपड़े और जॉर्जिया की केमेस्ट्री कैसी होगी।

इटली की मॉडल हैं जॉर्जिया

20 जून 1989 को जन्मीं जॉर्जिया इटली की मॉडल और डांसर हैं। वह कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उनकी ज्यादा चर्चा अरबाज खान के साथ रिलेशन के चलते होती है। अरबाज सुपर स्टार सलमान खान के भाई हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com