लखनऊ के गोमतीनगर में डिवाइन हॉस्पिटल के पास झुग्‍गी-झोपड़ियों में लगी आग, पढ़े पूरी खबर

गोमतीनगर में डिवाइन हॉस्पिटल के पास स्थित झुग्‍गी-झोपड़ियों में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते इसकी जद में आसपास की कई झोंपडि़यां आ गई। आनन-फानन फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर चार दमकल की गाडि़यां आईं और आग पर काबू पाया गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तकरीबन 15 से 20  झोंपडि़यां आग की चपेट में आईं।

गोमतीनगर के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में हनीमैन ब्रिज के नीचे आसामी रहते हैं जो कि कबाड़ का काम करते हैं। गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे करीब कबाड़ से धुंआ उठने लगा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास की झोपडि़यां भी चपेट में आ गई। सुबह का समय होने की वजह से लोग झोपड़ियों से आनन फानन बाहर आ गए। फायर ब्रिगेड को तत्‍काल सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर चार दमकल की गाडि़यां आईं और आग बुझाने में लग गई।

कबाड़ की वजह से फैली आग 

ब्रिज के नीचे कबाड़ का काम होता था जिसमें आग लगने पर उसे बुझाने में दिक्‍कत हुई। आग में स्‍कूटर, फर्निचर समेत कूड़े भी जल गए। वहीं झोपड़ियों में रखे सामान में नकद और जेवर भी जलकर खाक हो गए। वहीं आग पर काबू पा लिया गया और किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com