Tuesday , November 24 2020

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय के साथ किया जाता था बुरा बर्ताव….

स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रूस्तम’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने हाल ही में खुलासा किया कि, उनके करियर की शुरुआत में उनसे एक बाहरी व्यक्ति के तरह व्यवहार किया जाता था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि, “हां मुझे बाहरी महसूस कराया जाता था. मुझे याद है कि मैं दो अभिनेताओं की एक फिल्म कर रहा था, मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चली थी लेकिन उसकी (अन्य अभिनेता की) चली थी. हमारे किरदार लगभग एकसमान महत्व वाले थे लेकिन उसे शूट रूम मिला हुआ था जबकि मुझे सिर्फ एक कमरा मिला था. उसे शानदार कार मिली हुई थी लेकिन मुझे कहा गया ‘आप बस से आ जाइए.’ हां वास्तव में ऐसा होता है.’’

आगे उन्होंने कहा कि, “जैसी ही उनकी फिल्में चलने लगीं, फिल्म उद्योग में कई लोगों के साथ उनके संबंध बदल गए.” इसके अक्षय ने बताया कि, उनके साढ़े 27 साल के करियर में तीन से चार बार बुरे दौर आए लेकिन उन्होंने कभी विफलता की परवाह नहीं की. बात करे अक्षय के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म ‘पैडमैन’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी है. खास बात यह है कि, इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय की आगामी फिल्म ‘केसरी’ का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com