Thursday , November 26 2020

ये हैं मोहब्बतें: मिहिका का इशिता पर उठा हाथ

ये हैं मोहब्बतें’ के लेटेस्ट एपिसोड में नीलू इशिता को बताती है कि मिस्टर भल्ला घर बेच रहे हैं। रोमी आता है और कहता है कि वह अपने दोस्त के घर चला जाएगा लेकिन इस घर में अब और ड्रामा नहीं देखेगा। मिहिकाइशिता को ताने देती है। ये हैं मोहब्बतें: मिहिका का इशिता पर उठा हाथ

 मिहिका इशिता से कहती है वह दोगली है। रोमी ने उसे चीट किया फिर भी वह उसका साथ दे रही है। मिहिका कहती है कि उसका भल्ला परिवार से कोई रिश्ता नहीं है ौर वह अब केवल अशोक की पत्नी है। इशिता अपना आपा खो देती है और उसे थप्पड़ मार देती है। 

मिहिका भी गुस्से में अपना हाथ उठा देती है लेकिन रमन उसे रोक लेता है। अम्मा इशिता से कहती है कि वह अपने होश में रहे। रमन उसे अम्मा के साथ जाने को कहता है। इशिता रोने लगती है और रमन उसके साथ रहता है। सिम्मी मिहिक से कहती है कि उसे उस पर गर्व है। रोमी अंदर आता है और कहता है कि उसने तलाक के पेपर्स में साइन कर दिए हैं। मिहिका कहती है कि उसने भी अपना मन बना लिया है। 

इशिता यह सोचकर हैरत में है कि मिहिका ने उस पर हाथ उठाया। रमन इशिता को हंसाने की कोशिश करता है। वह उसे पानी पिलाता है। मिस्टर भल्ला रमन से प्रॉपर्टी पेपर देखने को कहते हैं। रमन ऑफिस से बाहर आता है और वह आदमी उन्हें पेपर नहीं दे रहा है और कुछ दिन बाद आने को कह रहा है। इशिता कहती है कि वह काम करवा देगी। वह उस आदमी के पास जाती है और कहती है वह एक विडियो बनाएगी और उसे सोशल मीडिया पर डाल देगी। 

 वह कहती है कि वह पूरी दुनिया को बताएगी कि एक आदमी प्रॉपर्टी के पेपर न देकर कैसे सरकार का नाम खराब कर रहा है। आदमी इशिता से कहता है कि वह उसे इस मामले में न घसीटे और पेपर देखने लगता है। रमन हैरत में पड़ जाता है और इशिता मुस्कुराने लगती है। 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com