Saturday , October 19 2019

पुलिस ने दिखायी दबंगई तो पब्लिक भी भिड़ गयी और लोगों ने उनकी जमकर की पिटाई……..

 छातापुर में पुलिस ने दिखायी दबंगई तो पब्लिक भी भिड़ गयी और पुलिसगिरी दिखा रहे दारोगा को जमकर पीट दिया। फिर क्या था पूरी तैयारी के साथ पुलिस ने घर में जमकर लाठियां भांजी। जिसमें ग्रामीणों में तीन लोग घायल हो गए जिसमें एक महिला भी शामिल हैं।

दरअसल, मंगलवार को एक मोटर साइकिल दुर्घटना के बाद पीड़ित के घर पहुंची पुलिस को उनके आक्रोश का शिकार होना पड़ा। पुलिस को लाठी डंडे के साथ ग्रामीणों ने खदेड़ा, जिस दौरान उग्र हुए थानेदार ने जैसे ही लाठी चलाना शुरु किया कि ग्रामीण टूट पड़े और थानाध्यक्ष राघव शरण की जमकर पिटाई कर दी।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया जिसे अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के आश्वासन बाद तोड़ा गया। बुधवार को फिर घटना के विरोध में थाना क्षेत्र के जीवछपुर में लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है।

मिली जानकारी अनुसार मुख्यालय स्थित चुन्नी मोड़ के समीप सोमवार देर संध्या एक बाइक सवार ने स्थानीय एक किशोरी को ठोकर मार दी जिससे वह घायल हो गई।घायल को तत्काल पीएचसी लाया गया। इस बीच पीड़िता के परिजनों ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।

इस बीच रात्रि गश्ती से लौट रही पुलिस की टीम ने आरोपी बाइक चालक को हिरासत में ले लिया। पीड़िता को बेहतर चिकित्सा हेतु बाहर रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार पीड़िता के परिजन व बाइक चालक के लोगों के बीच समझौते की बात चलती रही थी। जिस कारण पुलिस को घटना के बाबत कोई आवेदन नहीं दिया गया।

पीड़ित पक्ष की ओर से कोई आवेदन न मिलने के कारण पुलिस ने बाइक सवार को छोड़ दिया। पुलिस जब बाइक को लेने पहुंची तो पीड़िता के परिजन पुलिस से ही उलझ बैठे। स्थिति बिगड़ती चली गई। घटना के उपरांत ग्रामीणों ने एसएच को चुन्नी मोड के समीप जाम कर दिया।

दुर्गा पूजा के विजयादशमी का त्योहार होने की वजह से श्रद्धालुओं को काफी परेशानी होने लगी जिसके बाद पुलिस बल के जवानों के साथ थानाध्यक्ष स्वयं महिला पुलिस के जवानों को लेकर जाम हटाने पहुंचे परंतु पीड़ित व पुलिस के बीच फिर मामला उलझ गया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर जमकर लाठियां भांजी, जिसमें स्थानीय तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

घटना में जख्मी दो पुरुष सहित एक महिला को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया जिन्हें बेहतर चिकित्सा हेतु अन्यत्र ले जाया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने एसएच को पुनः ब्लॉक चौक के समीप जाम कर उग्र प्रदर्शन कर थानाध्यक्ष सहित दोषी पुलिस पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

सूचना पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी विनय कुमार सिंह तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर, लोक निवारण पदाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। बुधवार को घटना से आक्रोशित लोगों ने थानाक्षेत्र के जिबछपुर में सड़क जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com