Saturday , October 19 2019

लगातार 17 वनडे जीत ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने रचा इतिहास, वर्ल्ड रिकॉर्ड से 1 कदम दूर

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम (Australia Womens Cricket Team) ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लगातार दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया का सीरीज पर कब्जा हो गया वहीं लगातार 17वीं वनडे जीत का रिकॉर्ड भी बना डाला। ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 110 रन की बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राचेल हेंस (Rachael Haynes) के मेडन शतक की मदद से 8 विकेट के नुकसान पर 282 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में श्रीलंका की टीम 9 विकेट गंवा कर 172 रन ही बना पाई। मैच 110 रन से अपने नाम करते ही ऑस्ट्रेलिया का वनडे सीरीज पर कब्जा हो गया।

ऑस्ट्रेलिया की लगातार 17वीं वनडे जीत

श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को मिली 110 रन की जीत ऑस्ट्रेलिया की वनडे में लगातार 17वीं जीत थी। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने ही 17वां जीत के रिकॉर्ड की बराबर कर ली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने साल 1997 से लेकर 1999 तक बेलिंड क्लार्क (Belinda Clarc) की कप्तानी में लगातार 17 वनडे मुकाबले जीते थे। एक जीत के साथ ही कप्तान मैग लैनिंग 18वीं जीत का वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com