Sunday , December 15 2019

वीडियो: देखे कैसे चील ने नदी में घुसकर पकड़ी मछली और किनारे ले जाकर किया

यूएस के सेंट क्रोइंक्स नदी में अजीबोगरीब नजर देखने को मिला है. एक चील द्वारा नदी के अंदर घुसकर मछली का शिकार किया गया है. वहां पर खड़े लोग भी यह नजारा देखकर हैरान हो गए. सभी के द्वारा पहली बार ऐसा कुछ देखा गया था. जिसने लोगों का ध्यान भी खींचा. चील नदी में तैर रही थी और किनारे पर पहुंच रही थी. पहली नजर में लोगों को लगा कि चील जख्मी है. हालांकि जब वो किनारे पर पहुंची तो लोगों ने देखा कि वो जख्मी नहीं बल्कि मछली का शिकार करने के लिए नदी में उतरी थी.

डेन गॉफ द्वारा इस पूरे वीडियो को देखा गया है और इसे रिकॉर्ड किया गया है. वहीं उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- ‘हमें लगा कि चील नदी में जख्मी है और बाहर निकलने की कोशिश भी वह कर रही है. हालांकि वो जख्मी नहीं थी.’ उन्होंने यह ट्वीट 15 अगस्त को किया था. चील नदी में इसलिए तैर रही थी क्योंकि उसके हाथ में मछली थी और ज्यादा भारी होने के कारण वो उड़ने में सक्षम नहीं थी. वो किनारे पर पहुंची और मछली को तड़पते देखा तो लोग भी हैरान रह गए.

चील के शिकार को देखकर डेन गॉफ ही नहीं डरे बल्कि ट्विटर पर भी लोग इसके बाद रान रह गए और इस वीडियो के अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस ट्वीट के 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और 13 हजार रि-ट्वीट्स किए गए हैं. इस पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि- ‘प्रकृति मेंटल हो चुकी है…’ अन्य ने लिखा है कि- ‘ये वाकई सबसे शानदार है.’ एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि- ‘बहादुरी से उस मछली को डूबने से बचाया.’ साथ ही अगर आपको यह लग रहा है कि मछली वापस नदी में उतरने में कामयाब रही होगी तो आपको बता दें कि एक घंटे बाद जब वापस वहां शूट किया गया तो चील मछली को खाती हुई पाई गई.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com