Tuesday , November 24 2020

04 जनवरी 2018 :आर्थिक राशिफल

मेष- जीविका के क्षेत्र में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी कम्युनिकेशन्स स्किल्स को बरकरार रखें, क्योंकि इसी से आपको सफलता भी मिलेगी। 04 जनवरी 2018 :आर्थिक राशिफल

वृष- आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार भी बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में किसी उच्च पदाधिकारी से टकराव हो सकता है। 

मिथुन- धन और ऐश्वर्य की वृद्धि से शत्रु ईर्ष्या करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी की संभावना है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। 

कर्क- व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। रूका हुआ धन आज आपको मिल जाएगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। 

सिंह- रूपए पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। वाहन प्रयोग में सावधानी रखें। आज कई नए समझौते होंगे जो अच्छा मुनाफा दिलाएंगे। 

कन्या- आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों का आज प्रमोशन हो सकता है और उन्हें कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलने की उम्मीद है। 

तुला- बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना है। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। खान-पान पर संयम रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा। 

वृश्चिक- व्यावसायिक दिशा में सफलता मिलेगी। अनावश्यक व्यय का सामना करना पड़ सकता है। रोजी रोजगार में सफलता मिलेगी। 

धनु- आर्थिक दिशा में सफलता मिलेगी। करियर के मामले में आज आपको कुछ धैर्य रखना होगा। तरक्की होगी, मगर कुछ धीमी रफ्तार से।

मकर- कार्यक्षेत्र में भी आपको अनुकूल प्रभाव तभी मिलेगा जब आप थोड़ी बहुत जिम्मेदारी अपने जूनियर्स को भी देंगे। अपनी कम्युनिकेशन्स स्किल्स को बरकरार रखें। 
कुंभ- आज व्यावसायिक तौर पर आप अच्छी वृद्धि प्राप्त कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर पूरा करते रहें, इससे आपको और बेहतर प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं। 
मीन- व्यावसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जाएगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा। आर्थिक सुख एवं समृद्धि के योग आपके लिए बन रहे हैं।

 

 

 
 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com