Saturday , February 27 2021

तो रविवार ने बिग बी को बनाया नायक, ट्वीट ने खोल दिया बड़ा राज

सदी के महानायक, बिग बी, सीनियर बच्चन, शहंशाह समेत फैंस के बीच ना जाने कितने नामों से फेमस अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा लोगों के दिलों में इस कदर जगह बनाई गई है कि वे जहां भी जाते हैं उनसे मिलने के लिए फैंस की लंबी भीड़ इकट्ठी हो जाती है. बिग बी अमिताभ बच्चन की इस लोकप्रियता के पीछे केवल उनकी फिल्म ही नहीं, बल्कि उनका अंदाज भी जुड़ा हुआ है.

वैसे तो महानायक इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति से पूरी दुनिया का दिल जीत रहे हैं, हालांकि इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाए जाते हैं. अपने ट्विटर हैंडल से बिग बी (Big B) कभी फोटो, वीडियो, कविताएं और अपनी राय आए दिन साझा करते ही रहते हैं. जबकि अब हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा एक फोटो पोस्ट कर बड़ा राज खोल दिया गया है.

सदी के महानायाक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा सोशल मीडिया पर बीते रविवार की एक फोटो साझा की गई है, जिसमें वे अपने बंगले में मौजूद थे और उनके सामने हजारों फैंस की भीड़ मौजूद थी और इस फोटो को देखकर यह लग रहा था कि लोग उनसे मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए कितने बेताब हैं. जो कि सच भी है. महानायक द्वारा इसे शेयर करते हुए लिखा गया है कि, ‘वो स्नेह आदर के हैं लायक, वे कारण मैं उनका नायक.’ अपनी इस कविता में अमिताभ बच्चन ने ‘वे’ के जरिए फैंस को संबोधित कर रहे हैं और उन्होंने बताया कि उन्हीं के कारण आज वह नायक बने हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com