फूट पड़ा सोनाक्षी का गुस्सा, कहा असली बनना पसंद है

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का यह मानना है कि प्रतिष्ठित लोगों के लिए जरूरी है कि वे अपने वास्तविक रूप ही सामने रखें. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग उन्हें पसंद करते हैं. सोनाक्षी द्वारा बताया गया है कि जब वह बाहर जाती हैं या लोगों से मुखातिब होती हैं तो वे खुद को बनावटी पेश करने में विश्वास कतई  नहीं करतीं है, क्योंकि बनावटीपन किसी को भी कहीं नहीं ले जा सकता है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) द्वारा हाल ही में पीटीआई-भाषा से बात करते हुए कहा गया है कि, “वास्तविक बने रहना बेहद महत्वपूर्ण है खासकर तब जब आप लोगों को प्रभावित करने की स्थिति में हों. वास्तविकता को जीवित रखना बेहद महत्वपूर्ण है. बनावटीपन जीवन में आपको कहीं नहीं ले जाता.”

अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा है कि, “मेरा वास्तविक रूप ही मेरे और प्रशंसकों के बीच एक सीधा संबंध स्थापित करता है. मैं सोशल मीडिया या दूसरे तरीकों से लोगों से रूबरू हो रही होती हूं तो मैं वास्तविक ही रहना पसंद करती हूं और यहां तक कि जब मैं कुछ पोस्ट भी कर रही होती हूं, तो मैं इसे खुद हे करना पसंद करती हूं, मुझे असली बनना बेहद पसंद है.” वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में बिजी चल रही है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com