Saturday , February 27 2021

घर के अंदर होता है करीना का वर्कआउट, प्रदूषण से ऐसे करती है बचाव

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का फिटनेस को लेकर पॉजिटिव एटिट्यूड सभी को पता हैं और साथ ही उनका कहना है कि उन्हें स्वास्थ्य और फिटनेस सबसे जरूरी चीज नजर आती है और इस बारे में उन्होंने प्रदूषण बढ़ने पर कई बातें अपने फेंस से साझा की है.

घर के अंदर करती हैं वर्कआउट…

करीना द्वारा हाल ही में बताया गया है कि आम दिनों में वह जहां खुली हवा में व्यायाम करना पसंद करती हैं, तो वहीं इन दिनों वह प्रदूषण से बचने के लिए घर के अंदर ही वर्कआउट करती हैं. अदाकारा करीना द्वारा आईएएनएस से कहा गया है कि, ‘मैं अपने आसपास के माहौल और पर्यावरण को लेकर बहुत ही जागरूक हूं, एक मां होने के नाते, मैं घर को साफ रखने को लेकर सचेत हूं, स्वास्थ्य और फिटनेस मेरे और मेरे परिवार की प्रथम प्राथमिकता है.’ उनके मुताबिक़, ऐसे प्रदूषण के समय में सक्रिय और स्वस्थ जीवनशैली के लिए एक स्वस्थ नींद अधिक महत्वपूर्ण है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘गुड न्यूजहैं. फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना के सामने अभिनेता अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज की जानी हैं. जबकि फिल्म तख़्त में भी वे नजर आएगी और इसे साल 2020 के अंत में रिलीज किया जाएगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com