बिहार ने दिया पहला करोड़पति, सनोज राज के नाम पर जहानबाद में मना जश्न

 15 सवाल और एक करोड़। जी हां यह करिश्मा कर दिखाया है जहानाबाद के लाल सनोज राज ने। हर एक सवाल पर उनके जवाब को देखने-सुनने के लिए जिलेवासी उतावले थे। गुरुवार को जब सनोज केबीसी की हॉट सीट पर बैठे थे, उस समय से ही लोग उनके करोड़पति बनने की कामना कर रहे थे।

शुक्रवार को कार्यक्रम में सनोज ने 15वें सवाल का भी सही जवाब देकर यह मुकाम हासिल किया। पांच हजार रुपये से सफर की शुरुआत करने वाले सनोज ने एक करोड़ की जीत हासिल की। हालांकि 16 वें प्रश्न का उत्तर देने के बजाय उन्होंने क्विट करना उचित समझा।

स्थानीय विधायक व राज्य सरकार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने सनोज को बधाई देते हुए कहा कि यह गर्व की बात है। हमारी शुभकामना है कि इसी तरह वे अपने लक्ष्य में सफल रहें। सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने सनोज के पिता रामजन्म शर्मा समेत जिलावासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि युवा सनोज से प्रेरणा लें।

सनोज राज बिहार के जहानाबाद के हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव के निवासी हैं। आईएएस बनने का सपना देख रहे बिहार के सनोज राज ने KBC-11 के सेट पर इतिहास रच दिया है। सनोज राज मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 11वें सीजन के पहले करोड़पति बने हैं। शुक्रवार को 15 सही सवालों का जवाब देकर उन्होंने एक करोड़ रुपये जीते। इस तरह से केबीसी के सेट पर बिहार का टैलेंट को एक बार फिर चमका है.

एक करोड़ का सवाल-

किस मुख्य न्यायाधीश के पिता एक राज्य के सीएम रहे (लाइफलाइन)

सही जवाब- जस्टिस रंजन गोगोई

सात करोड़ के लिए ये था सवाल-

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डॉन ब्रेडमैन ने किस भारतीय गेंदबाज की बॉल पर एक रन लेकर प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला शतक पूरा किया था। इसका सही जवाब था गागूचंद किशनचंद, लेकिन बिहार के सनोज राज ने यहां खेल छोड़ दिया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com