Saturday , February 27 2021

रॉग साइड से निकला मंत्री जी का काफिला, बोले- ‘शायद सड़क ब्लाक थी’, तस्वीरें हुई वायरल

 नए ट्रैफिक नियम  (New Traffic Rules) लागू होने के बाद से रोज चालान (Traffic Challan) की नई-नई खबरें पूरे देश से आ रही है. ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं. रोज हजारों-लाखों रुपये की चालान की खबरें सामने आ रही हैं. इन्हीं नए नियमों के बीच पंजाब (Punjab) के मंत्री जी के काफिले ने नियमों को तोड़ा और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गए.

दरअसल, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू (Balbir Singh Sidhu) का काफिला हाईवे की गलत साइड से गुजरा. इसी दौरान पर खड़े एक शख्स ये तस्वीर एक वीडियो में कैदकर वायरल कर दी. तस्वीरें जिला फाजिल्का के जलालाबाद हलके की बताई जा रही हैं.

मंत्री साहब का काफिला जलालाबाद के लाल बत्ती चौंक से कार्यक्रम के लिए निजी पैलेस तक गलत साइड से पहुंचा, जिस पर पत्रकारों ने मंत्री साहिब के सामने ट्रैफिक नियमों को लेकर सवाल खड़ा कर दिया. पत्रकारों के सवाल करने पर मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने अपना तर्क दिया और कहा कि उन्हें इस बारे में पता ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि शायद कोई गाड़ी खराब थी, जिस कारण सड़क ब्लाक थी लेकिन तस्वीरें साफ ब्यान कर रही है कि मंत्री साहिब के काफिले के रास्ते में कोई गाड़ी खराब नहीं थी और न ही कोई जाम लगा हुआ था बल्कि ट्रैफिक पुलिस की मौजूदगी में मंत्री साहिब का काफिला रॉग साइड जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com