जौनपुर में चिकित्सक की क्लीनिक में ही ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, बाइक से आए बदमाश

घमहापुर चोरारी गांव में बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की रात साढ़े सात बजे क्लीनिक में घुसकर चिकित्सक की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत पूरा महकमा अस्पताल से लेकर घटना स्थल तक छानबीन में लग गया। इस मामले को लेकर रात में ही कई जगह दबिश पड़ी तथा कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के चोरारी गांव निवासी डा. सलीम की मडिय़ाहूं-जलालपुर रोड स्थित घमहापुर गांव में सहारा क्लीनिक के नाम से अस्पताल है। वह शाम को अपनी क्लीनिक पर बैठे थे। इतने में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश पहुंच गए। पहले तो उनसे नोक झोंक हुई। इसी दौरान बदमाशों ने असलहा निकालकर गोली चलानी चाही। दहशतजदा सलीम कमरे से उठकर भागने लगे लेकिन बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर बरामदे में ही गिरा दिया और एक पर एक सीने व सिर में चार गोलियां मारी। इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई। जब तक लोग कुछ समझते और उधर बढ़े तब तक बदमाश फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंच गए। लोग उन्हें उठाकर जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि सहित सभी पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंच गए। उधर क्षेत्राधिकारी मडिय़ाहूं अवधेश कुमार शुक्ला के नेतृत्व में सर्किल की पुलिस घटना की छानबीन के साथ ही बदमाशों की धर पकड़ में लग गई। कई जगह दबिश दी गई तथा वाराणसी और भदोही की सीमा पर पुलिस बल मुस्तैद कर वाहनों की गहन छानबीन की गई। आशंका के आधार पर रात में ही पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया। इस वारदात को लेकर चोरारी घमहापुर में तनाव के बीच मातम का माहौल कायम है।

हत्या को लेकर तीन बिंदुओं में उलझी पुलिस
डा. सलीम की हत्या को लेकर पुलिस तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है। अस्पताल में परिजनों से बातचीत में जो तथ्य सामने आए उसमें सलीम द्वारा संचालित मदरसे से शिक्षकों के निष्कासन का विवाद, अस्पताल को लेकर पहले से चल रही तनातनी व धमकी तथा एक अन्य व्यक्ति से निजी विवाद शामिल है। इन सभी मामलों में काफी समय से विवाद चल रहा था। यहां तक कि देख लेने व गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी तक मिल चुकी थी। पुलिस अधीक्षक ने सलीम के भतीजे से काफी गहन जानकारी ली। इसी को आधार बनाकर अब छानबीन की कार्रवाई आगे बढ़ाई जा रही है। क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com