Monday , September 23 2019

ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन..

कुछ दिन पहले ये जानकारी सामने आई थी कि बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक साथ पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ है जिसका का ऐलान हो चुका है इसके साथ ही फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था. इस पोस्टर में अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर साथ में दिखाई दे रहे थे. आपको बता दें, अब फिल्म में विलेन का रोल कौन प्ले कर रहा है इसकी भी घोषणा हो गई है. फिल्म में हीरो हीरोइन के साथ अब विलेन भी तय हो गया है. जानते हैं इसके बारे में.

जानकारी दे दें, हिट फिल्म राजी और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुके जयदीप अहलावत अब ‘खाली पीली’ में विलेन के रोल में नजर आएंगे. बता दें, फिल्म समीक्षक कोमल नाथा  ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बॉलीवुड में ये अपनी एक्टिंग से सभी का दिल चुके हैं. जयदीप अहलावत ने फिल्मी पर्दे पर शाहरुख खान की रईस से लेकर अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक और आलिया भट्ट की फिल्म राजी में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं. अब खाली पीली में  विलेन का रोल प्ले करेंगे.

उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर वो अच्छे खासे उत्साहित हैं. उनका कहना है कि एक अलग तरह का रोल करने का उन्हें इस फिल्म में मौका मिलेगा. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई तरह के रोल किये हैं और उनके इस रोल से और भी पहचान मिलेगी. बता दें, अनन्या पांडे इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं . फिल्म में अनन्या कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्मी पर्दे पर पहली बार ईशान और अनन्या को साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com