पहला करोड़पति बन बिहार का नाम रौशन किया सनोज राज ने

 बिहार (bihar) आज गर्व कर रहा है अपने लाल जहानाबाद के सनोज राज(Sanoj Raj)  पर जो सोनी टेलीविजन चैनल (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सीजन-11 के पहले करोड़पति बने हैं।

सोनी चैनल  (Sony TV) ने मंगलवार को अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है, जिसमें सनोज राज केबीसी में 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखायी दे रहे हैं।

सोनी चैनल के फेसबुक पोस्ट के अनुसार अब सनोज सात करोड़ रुपये के जैकपॉट के सवाल के लिए खेलेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसाेड का प्रसारण होगा। बता दें कि इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं।

कार्यक्रम में सनोज ने बताया कि उन्होंने कभी महानगर नहीं देखा था। उनके पिता रामजनम शर्मा साधारण किसान हैं और सनोज ने जहानाबाद के स्कूल से ही अपनी पढ़ाई की है। उसके बाद उन्होंने वर्धमान के एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई की है और उसके बाद दो वर्ष से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं। हालांकि, उनकी इच्छा प्रशासनिक क्षेत्र में जाने की है और वे आईएएस बनना चाहते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com