Monday , September 23 2019

मान्यता दत्त ने बताया बुरे दौर में किस परेशानी से गुज़र रहे थे संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी एक लंबे अरसे तक मुश्किलों में फंसी थी. ये सब आप उनकी बायोपिक में देख ही चुके हैं. संजय दत्त काफी मुश्किलों से इन सब से बाहर आये हैं और अब अपने परिवार के साथ रहते हैं. मां का निधन, नशे की लत, असफल शादी, टाडा के चार्ज, इन सब में उलझे हुए संजय दत्त ने एक अरसा गुजार दिया. इस बारे में अब संजय दत्त का कहना है कि वह सुकून में हैं और जो काम करना चाहते हैं वह कर रहे हैं. संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने भी इस बारे में बात की. उन्होंने संजय की कई बातों का खुलासा किया है.

दरअसल, एक इंटरव्यू में मान्यता ने संजय दत्त के बुरे दौर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उस दौरान संजय दत्त मानसिक तौर पर परेशान रहे. इस बारे में मान्यता कहती हैं कि पहले वह इस बात से परेशान रहते थे क्योंकि कोर्ट ने टाडा से मुक्त किया तो यह देखने के लिए उनके पिता जिंदा नहीं थे. इस बात का उन्हें बेहद दुःख था. इस आरोप की वजह से ही उनके परिवार की छवि खराब की थी और उनके पिता को सालों तक परेशान किया था और इसी परेशानी में उनके पिता दुनिया छोड़ गए.

वहीं संजय दत्त ने कहा, ‘काले बादल हट गए हैं. मैं आखिरकार सुकून में हूं. चिंटू सर (ऋषि कपूर) की तरह मैं भी फिल्म सेट पर ही सबसे खुश रहता हूं. मैं वह काम कर सकता हूं जो करना चाहता हूं.’ बता दें कि 1993 मुंबई बम धमाकों के बाद संजय दत्त पर टेररिस्ट ऐंड डिसरप्टिव ऐक्टिविटी (TADA) के चार्ज लगाए गए थे. 2007 में उन्हें इनसे मुक्त कर दिया गया था. हालांकि, गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के लिए उन्हें 6 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. लेकिन अब वह बेहद सुकून में हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com