रेस्क्यू कर यमुना से निकाले तीन शव, एसडीआरएफ चला रही रेस्क्यू आपरेशन

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सफल सीरीज के बाद अब साउथ अफ्रीका के साथ टी20 मुकाबलों के लिए तैयार है। टीम इंडिया सीरीज की शुरुआत से दो दिन पहले धर्मशाला पहुंचेगी। दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज का आगाज धर्मशाला में होगा। साउथ अफ्रीका की टीम सुबह प्रैक्टिस करेगी जबकि दोपहर में भारतीय टीम अपनी तैयारी को पुख्ता करने उतरेगी।

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए मेहमान टीम सोमवार को कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंची। टीम की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के हाथों में है। साउथ अफ्रीका की टीम अगले पांच दिन तक दिन के पहले सत्र में प्रैक्टिस करने उतरेगी जबकि भारत को उसके बाद यहां प्रैक्टिस करना है।

भारत और साउथ अफ्रीका कब करेगी प्रैक्टिस

जानकारी के मुताबिक मेहमान टीम सुबह के वक्त नेट्स पर पसीना बहाएगी जबकि भारतीय टीम दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक अभ्यास करेगी। भारतीय टीम 13 सितंबर दोपहर के बाद धर्मशाला पहुंचेगी। कोहली एंड कंपनी अगले दिन यहां अभ्यास करेगी।

मैच की 40 फीसद टिकटें बिकीं

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले की 40 फीसद टिकटें बिक चुकी हैं। रविवार से एचपीसीए प्रशासन द्वारा स्टेडियम के पास एक काउंटर बनाया गया है जहां क्रिकेट प्रेमी इस मैच की टिकट खरीद सकते हैं। पहले दो दिन में 1200 रुपये के टिकटों की सारी टिकटें बिक गई और अब काउंटर पर 1500 रुपये या उससे ज्यादा दाम की टिकटें दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगी।

साउथ अफ्रीका टी20 का कार्यक्रम

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला धर्मशाला में 15 सितंबर को खेला जाना है। दूसरा मैच 18 तारीख को मोहाली में जबकि तीसरा और आखिरी मैच 22 सितंबर को बैंगलुरू में खेला जाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com