Saturday , February 27 2021

AK-47 लहराते हुए दो-दो वीडियो वायरल कर मचा दी थी सनसनी, अब पुलिस उगलवाएगी सच

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के दुश्‍मन नंबर वन हैं विवेका पहलवान। उसी विवेका पहलवान के घर बाढ़ के दो अपराधी चंदन और विक्की ने एके47 के साथ वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इन दोनों अपराधियों, विक्की और चंदन को पटना पुलिस ने मंगलवार की सुबह मोकामा रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है।

दोनों अपराधी यहां से कहीं और भागने की तैयारी में थे । गुप्त सूचना के आधार पर बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह की अगुवाई में आयी पुलिस की टीम ने मोकामा स्टेशन के गोलंबर के निकट से दोनों को धर दबोचा है। दोनों से पुलिस सख्ती से पूछताछ करने में जुटी है ।

विवेका पहलवान के घर में AK-47 राइफल लहराते हुए बनाया था वीडियो

शुक्रवार को विवेका पहलवान के बाढ़ स्थित घर पर पटना पुलिस ने रेड किया था। लेकिन दोनों अपराधी पुलिस के आने से पहले फरार हो गए थे। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। पिछले दिनों दोनों अपराधियों का AK-47 राइफल लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पूरे बिहार में सनसनी मच गई थी।

बता दें कि इससे पहले बाहुबली विधायक अनंत सिंह के दुश्‍मन विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवीर यादव का भी AK-47 राइफल लिये एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। बाद में पता चला कि वह वायरल वीडियो विवेका पहलवान के घर का है। उस वीडियो में कर्मवीर के अलावा अन्‍य दो युवक भी देखे गए। मीडिया में जब बात आई तो कहा गया कि वह प्‍लास्टिक का है।

पटना पुलिस ने इस वीडियो को गंभीरता से लिया और इसी को लेकर शुक्रवार को पटना पुलिस ने बाढ़ स्थित विवेका पहलवान के घर पर छापेमारी की। जानकारी के अनुसार बाढ थाने की पुलिस ने विवेका पहलवान के लदमा स्थित घर में छापेमारी की। विवेका का घर अनंत सिंह के बगल में ही है।

पुलिस विवेका के भतीजे कर्मवीर की तलाश में वहां पहुंची थी, लेकिन कर्मवीर वहां नहीं मिला। वहीं पुलिस इस मामले में अन्य आरोपी चंदन और विक्की की तलाश में बाढ थाने के ही फुलेल पुर गांव में भी छापेमारी की, पर पुलिस की पकड़ में कोई नहीं आया।

गौरतलब है कि अनंत सिंह पहले से यह दावा करते रहे हैं कि विवेका पहलवान के माध्‍यम से पुलिस ने उनके घर में AK-47 राइफल रखवा दी थी। जब यह वीडियो वायरल हुआ, तब अनंत सिंह के समर्थक खुलकर सामने आए और कहा कि वीडियो में नजर आ रहे युवकों के साथ विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव भी दिख रहा है।

वीडियो में उसके साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद विधायक अनंत सिंह के प्रतिनिधि बंटू सिंह पुलिस पर लगातार आरोप लगा रहे थे कि विवेका पहलवान के घर पर पुलिस जानबूझकर रेड नहीं कर रही है। पुलिस उसे बचा रही है। इसे लेकर बंटू सिंह ने पिछले दिनों प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी किया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com