ऑफिस के लिए मेकअप टिप्स…

ऑफिस में हर कोई अच्छा दिखना चाहता है और इसलिए ज्यादातर महिलाएं मेकअप करके जातीं हैं. ऐसे में अगर आपका मेकअप जरा भी अटपटा हो तो बात बिगड़ सकती है. आपको यह जानने की जरूरत है कि ऑफिस जाते समय किया गया मेकअप दूसरे मेकअप से अलग होता हैं, लेकिन कभी कभी लड़कियां जल्दबाजी में ज्यादा मेकअप करने की गलती कर बैठती हैं.

काजल और लाइनर
काजल और लाइनर भी ब्लैक के अलावा किसी अन्य कलर में लगाएं. चॉकलेट और ग्रे ऑफिस के लिए आदर्श लाइनर रहेंगे. इस तरह आंखें अलगभी दिखेंगी और ज्यादा मेड अप भी नहीं लगेंगी. आखिर में आंखों को मस्कारा के साथ फाइनल डैफीनेशन देना ना भूलें.

लिपस्टिक
सबसे पहले होंठों को पैंसिल से आऊटलाइन करें. अब ब्लैंड करके लिप्स को मैट फिनिश के लिए हल्का-सा ब्लॉट कर लें. यह लांग लास्टिंग रहेगा. अगर लिप ग्लॉस लगाया है तो कलर सॉफ्ट और नैचुरल ही रखें. शिमर का बिल्कुल यूज ना करें. इसी तरह से लिपस्टिक भी वैल डिफाइंड तरीके से ही लगाएं.

माइश्चराइजर का यूज
माइश्चराइजर को तब तक लगाएं जब तक स्किन की ड्राईनेस पूरी तरह खत्म ना हो जाए. अगर आपकी स्किन साफ है तो टिंटेड माइश्चराइजर का यूज करें.

फाऊंडेशन और कंसीलर
फुल के साथ ही शियर कवरेज के लिए लाइट लिक्विड फाऊंडेशन इस्तेमाल करें. साथ में जहां जरूरत लगे वहां कंसीलर का यूज करें. हल्का-सा डस्ट कर लें और ट्रांसलूसैंट पाऊडर पूरे चेहरे और गर्दन पर डैब करें. फाऊंडेशन के बाद चीक एपल्स को एक हेल्दी कलर फ्लश देने के लिए सॉफ्ट पिंक और पीच में नैचुरल ब्लश लगाएं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com