4 बदमाशों ने पति के सामने ही पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म…

देश में दुष्कर्म को लेकर कड़े कानून बनने के बाद भी महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यूपी के अमरोहा जिले में शनिवार देर रात बाइक सवार चार बदमाशों ने पति के साथ दवाई लेकर लौट रही विवाहिता के साथ तमंचे के बल पर खेत में सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने पहले पति के सामने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके हाथ मे गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर अपराधी, दंपत्ति को धमकाते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू की।

बछरायूं थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली युवती का विवाह मेरठ में हुआ है। शनिवार देर रात वह चांदपुर से दवाई लेकर पति के साथ मायके लौट रही थी। धनौरा में गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के बाद दोनों ई-रिक्शा से कुआंखेड़ा गांव आ रहे थे।

पीड़िता के अनुसार, मिलक गांव के पास पहुंचते ही पीछे से आए दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनको रोक लिया। लूटपाट के बाद बदमाशों ने ई-रिक्शा वाले को भगा दिया और उन्हें सड़क किनारे खेत में ले गए। जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया। पति ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके हाथ में गोली मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com