सीएम केजरीवाल के आवास के सामने आज भाजपा करेगी प्रदर्शन

जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के आरोपित कन्हैया कुमार व अन्य के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं देने के विरोध में भाजपा सड़क पर उतरेगी। शनिवार को भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश के टुकड़े करने के नारे लगाने वालों का समर्थन कर रहे हैं, जिससे लोगों में उन्हें लेकर आक्रोश है। वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस कर रही अपना काम
उन्होंने कहा कि पुलिस का काम है जांच करना और अदालत का काम है सजा देना, लेकिन दिल्ली सरकार इन दोनों के काम में पिछले नौ माह से रोड़ा अटका रही है, क्योंकि वह नहीं चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो।

सीएम नहीं दे रहे मुकदमा चलाने का आदेश
मुख्यमंत्री खुद को संविधान, अदालत और पुलिस से ऊपर समझते हैं, इसलिए वह आरोपितों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। उन्हें यह जवाब देना होगा कि वह देशद्रोहियों के साथ हैं, या दिल्ली के लोगों के साथ। उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू के छात्र समझदार हैं और वे किसी के बहकावे में नहीं आएंगे।

विजेंद्र गुप्‍ता ने कहा टुकड़े-टुकड़े गैंग का कर रहे समर्थन
दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में भी टुकड़े-टुकड़े गैंग का मामला उठाया था, लेकिन मार्शल बुलाकर उन्हें बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल इस मामले में न तो कोई चर्चा करना चाहते हैं और न ही विपक्ष के आरोपों का जवाब देना उचित समझते हैं। वह सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करना चाहते हैं। मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं देकर मुख्यमंत्री कानून को अपना काम करने से रोक रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के नेताओं ने हाथों पर काली पट्टी बांधकर आम आदमी पार्टी की सरकार का विरोध किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com